Solar Combo Package : बेस्ट सोलर कॉम्बो पैकेज को सिर्फ 1,550 रुपए की EMI पर लेने की पूरी जानकारी लें!

Solar Combo Package :

आज के दौर में काफी लोग महंगे बिजली बिल से परेशान होकर खर्च में कमी लाने के अच्छे विकल्प की तलाश करने में लगे है। ऐसे काम में Solar Combo Package एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह पैकेज ग्राहक के बिजली बिल में कमी करने के साथ ही प्रकृति की हानि के बगैर ही कार्य करता है। तो आज हम इसी बेस्ट सोलर कॉम्बो पैकेज के बारेमे बताने वाले है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सोलर कॉम्बो पैकेज के फायदे जाने

सोलर पैनलों के इंस्टाल हो जाने पर बिजली का बिल भी काफी कम हो जाता है। सोलर ऊर्जा एक साफ एवं रीन्युएबल सोर्स होता है जोकि कार्बन के उत्सर्जन में भी कमी लाने का समाधान रहता है।

सोलर लगाने के काम को ज्यादा सस्ता बनाने के काम में बहुत सी सरकारी स्कीम एवं सब्सिडी मौजूद है। काफी कंपनी पैसों के भार में कमी लाने को EMI की भी सुविधा दे रही है।

Genus सोलर कॉम्बो पैकेज

जीनियस काफी फेमस कंपनी है जोकि फायदेमंद एवं कारगर सोलर कॉम्बो पैकेज को देता है। ये 150Ah लॉन्ग ट्यूबलर बैटरी को भी देता है जोकि बैकअप प्रदान करेगी।

ये 1 किलोवाट के सोलर पैनल एवं एक सुरजा L सोलर यूपीएस को भी देता है जोकि प्योर साइन वेव टेक्नोलॉजी पर बेस्ट होकर बढ़िया पावर बैकअप को देगी। यह जीनियस सोलर कॉम्बो का पैकेज 25 हजार रुपए की कीमत पर आता है

सोलर कॉम्बो पैकेज के फीचर्स देखे

ये एक बड़े साइज की बैटरी के साथ आता है जोकि बिजली चली जाने पर बढ़िया बैकअप दे सकता है। यह इन्वर्टर 2 वर्षो की वारंटी भी देगा।

ल्यूमिनस सोलर कॉम्बो पैकेज

हमारे देश में सोलर कंपनियों में ल्यूमिनस का नाम शीर्ष पर रहता है जोकि अच्छे सोलर एवं बिजली के उपकरण बनाती है। ल्यूमिनस के सोलर सिस्टम कॉम्बो पैक की कीमत 35 हजार रुपए है।

ये पैक ग्राहक को सही कीमत का प्रपोजल दे रहा है एवं इसके लिए महीने की ईएमआई 1,550 रुपए रखी गई है। यहां हाई कैपेसिटी के सोलर पैनल सम्मिलित है और 1,100 VA का सोलर इन्वर्टर भी रहेगा जोकि 800W के लोड को झेलने में सक्षम है।

इसेभी पढ़िए – भारत में कितने रुपए में मिल जाएगा अडानी सोलर पैनल!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

error: Content is protected !!
भारत की टॉप 5 Solar Water Heater कंपनी ! Solar Panel कितने साल तक चलता है? 2kW On-Grid Solar System लगवाने का टोटल खर्चा ! 13Kw एडवांस टेक्नोलॉजी Solar Panel लगाने का खर्चा! Exide 4kw Solar Panel लगवाने का टोटल खर्च !